मुस्लिम धर्मगुरु गायब नहीं हुए थे, पाकिस्तान में भारत विरोधी गतिविधियां करने गए थे : डॉ. स्वामी


सुब्रमण्यम स्वामी ने मौलवियों को झूठा बताया है और कहा है कि ये (दोनों मौलवी) देश के खिलाफ काम कर रहे थे।

जिस तरह से ये डंके की चोट पर मौलवी बोल रहे हैं की हा हम दुवारा जाएंगे पाकिस्तान उसे सुन दाल में काला तो कुछ लग रहा है.भारत आते ही जिस तरह ये मौलवी बात कर रहे हैं इनका रंग ढंग सब बदला हुआ नजर आ रहा है.

देखे ये ट्वीट भारत वापिस आते ही क्या कहा .

पाकिस्तान में हाल ही में लापता हुए दो भारतीय मौलवी सोमवार वापिस भारत लौट आए। वहीं पाकिस्तान से लौटने के बाद दोनों मौलवियों ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी मीडिया ने RAW का एजेंट बताया था। 

वहीं बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसा मामले को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने दोनों मौलवियों को झूठा बताया है।और स्वामी जी की बात में दम लग रहा है क्योकि अभी भारत आए और अभी दुवारा पाकिस्तान जाने की बात कर रहे हैं ये मौलवी .

सिर्फ इतना ही नहीं स्वामी ने कहा कि उनके पास इंडीपेंडेंट जानकारी है जिसके मुताबिक पता चला है कि वे (दोनों मौलवी) देश के खिलाफ काम कर रहे हैं।

स्वामी ने कहा- वो झूठ बोल रहे हैं, अपने बचाव के लिए और साहनुबूती पाने के लिए कह रहे हैं कि उन्हें RAW एजेंट बताया गया। ये तो उनकी बात है जो आतंकवादी-उग्रवादी माने जाते हैं। उनकी बातों पर हम कैसे विशवास कर सकते हैं?स्वामी ने आगे कहा हमारे पास स्वतंत्र जानकारी है कि ये लोग हमारे देश के खिलाफ काम कर रहे थे।”
loading...

loading...

Facebook