योगी ने पहले ही दिन दिखाई अपनी प्रशासनिक क्षमता, PM मोदी ने भी किया अभिनन्दन


उत्तर प्रदेश की कमान संभाल चुके मुख्यमंत्री योगी जी को कुर्सी पर बैठे हुए अभी एक दिन भी नहीं हुआ था की एक के बाद एक शानदार ख़बरें आ रही हैं.जिन्हें देखकर विरोधियों की बोलती बंद हो चुकी है. 

योगी जी ने सख्त और ताबड़तोड़ फैंसलो के चलते बीजेपी के नेता भी हैरान हैं. गौरतलब है की योगी जी पर उनके प्रशासनिक अनुभव को लेकर उन पर हमला कर रहे थे अब इन फैंसलों को देखकर उनकी जुबान पर ताला लग चुका है.

बता दें योगी जी ने आज सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करी और सभी को हिदायतें जारी करते हुए सख्त निर्देश दिए थे.जिसके बड़े परिणाम उस वक्त देखने को मिले जब इलाहावाद नगर निगम ने अवैद रूप से चलाए जा रहे क़त्लखानों को बंद कर सील कर दिया.

आपको याद होगा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वादा किया था की यूपी में उनकी सरकार आएगी तो पहले दिन से ही अवैध रूप से चल रहे कत्लखानो को बंद करवाएगी. तो आज बीजेपी बीजेपी सरकार का पहला वादा पूरा हो चुका है और उम्मीद है यह काम आगे भी जारी रहेगा.

योगी जी ने अपनी यूपी की जनता की सामान रूप से सेवा को लेकर सभी वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस महानिदेशक को भी निर्देश कर दिए हैं की उनके राज्य में भ्रष्टाचार को लेकर कोई जगह नहीं है. इसकी शुरुवात उन्होंने अपने प्रशासनिक अमले से की है.

 मुख्यमंत्री ने अपने सभी अधिकारियों को अपनी चल और अचल सम्पति का व्योरा 15 दिनों के भीतर मुख्यमंत्री कार्यालय को सौंपने को कहा है. साथ ही उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को लेकर भी पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया है. 

योगी जी ने यूपी के युवाओं को रोजगार दिलाने की बात करते हुए कहा अब यूपी के युवाओं को काम के लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं रहेगी उनके लिए उनके प्रदेश में ही रोजगार की व्यवस्था की जायेगी. जो भी हो योगी जी जिस तरीके से फील्ड में उतारे हैं उसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.
loading...

loading...

Facebook