बड़ी खबर : बैसाखी पर हिन्दू छात्रों को तहरी के नाम पर परोसा गौमांस, जिहादियों की घिनौनी हरकत

हिन्दू छात्रों को परोसा गया बीफ, प्रशासन ने कैंटीन की लीज की रद्द !!

भारत में जो बीफ की आग लगी थी वह अब सुलगते-सुलगते बंगलादेश तक पहुच चुकी है . हाल ही में  ढाका यूनिवर्सिटी से बीफ का मामला सामने आया है जिसमें हिन्दू छात्रों को खाने के लिए बीफ परोसा गया है . इस मामले के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कैंटीन के लीजहोल्डर की लीज तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी थी . यूनिवर्सिटी प्रशासन ने हिन्दू छात्रों की धार्मिक भावनाओँ को ठेस पहुचाने वाली इस घटना की जांच के आदेश दे दिए है .

यूनिवर्सिटी ने इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है और उनसे एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है . इसी बात के चलते यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ फाइन आर्ट्स की कैंटीन के मालिक जाकिर हुसैन को निष्कासित कर दिया गया है . मंगल शोभा यात्रा की तैयारी में रात भर लगे छात्रों ने सुबह ब्रेकफास्ट के लिए तहरी का आर्डर किया था लेकिन उनको तहरी की जगह तहरी विद बीफ दिया गया .  कैंटीन चलाने वाले जाकिर ने अपने मुंह से यह बात कबूली है की उन्होंने हिन्दू छात्रों की बीफ वाली तहरी दी थी .

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को न्यू बांग्ला वर्ष पहला बैसाख उत्सव मनाने के मौके पर हजारो छात्र इकट्ठा हुए थे ताकि वह अपने हिन्दू त्योहार को खुशी से मना सके, लेकिन इसी दौरान उनको सुबह ही नाश्ते में बीफ परोश दिया गया . छात्रों से पता चला है की कैंटीन में बीफ लाने की अनुमति नही है लेकिन इसके बाबजूद बीफ लाया गया और हिन्दू छात्रों को परोशा गया .

आपको बता दे की यूनिवर्सिटी के प्रभारी प्रॉक्टर अमजद अली ने कहा की यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन की इज्जाजत लिए बिना ही कैंटीन चला रहा था . जाकिर हुसैन ने बंगलादेश लीग के नेता सोहाग और उसके साथियों पर आरोप लगाया है की उस दिन इन लोगो ने जानबूझकर बीफ लाया और मुझे भी अपनी साजिस में शामिल कर लिया . अब पूरी छानबीन के बाद पता लगेगा की कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ !!
loading...

loading...

Facebook